वहशी पिता ने 8 माह की मासूम को पानी में डुबो कर मारा ..

उसकी की शादी वर्ष 2014 में धनसोई निवासी ईश्वरचंद्र राम के पुत्र विकास राम से हुई थी. शादी से उनका तीन वर्ष का एक पुत्र है. वर्ष 2021 में एक बेटी का जन्म भी हुआ. बेटी के जन्म के बाद ससुराल वाले डिंपल को ताना देने लगे तथा उसकी बेटी को भी भला बुरा कहते थे. 
रोते-बिलखते परिजन




- धनसोई थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का है मामला
- बच्चे की मां के बयान के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी
- हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए मृत बच्ची के पिता व दादा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में एक पिता ने अपने 8 माह के बच्चे की नदी में डुबो कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बेटी के जन्म से वह नाराज चल रहा था, जिसके कारण उसने तरह का कदम उठाया. पकड़े जाने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उसने इस योजना में अपने पिता को भी शामिल बताया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृत बच्ची के पिता और उसके दादा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 


घटना के संबंध में मृत बच्ची की माता डिंपल कुमारी ने बताया की उसकी की शादी वर्ष 2014 में धनसोई निवासी ईश्वरचंद्र राम के पुत्र विकास राम से हुई थी. शादी से उनका तीन वर्ष का एक पुत्र है. वर्ष 2021 में एक बेटी का जन्म भी हुआ. बेटी के जन्म के बाद ससुराल वाले डिंपल को ताना देने लगे तथा उसकी बेटी को भी भला बुरा कहते थे. 

इसी बीच शुक्रवार की रात वह बच्ची अपने कमरे में सोई. शनिवार की सुबह जब वह जागी तो बच्ची पास में नहीं थी. ससुर और पति से पूछने पर उन्होंने कुछ नहीं बताया. काफी ढूंढने पर भी जब बच्चे नहीं मिली तो डिंपल ने अपने में पहुंचकर इस घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस उसके घर पहुंचे और उसके पति से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. उसने बताया कि बच्ची को प्लास्टिक के एक बैग में बंद कर उसे नदी में फेंक दिया था.  प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने विकास की निशानदेही पर धनसोई से 200 मीटर दूर कंचन नदी से मृत बच्ची का शव भी बरामद कर लिया है.




Post a Comment

0 Comments