किशोरों के लिए आज टीकाकरण महाअभियान, 10 जनवरी तक लक्ष्य पूरा करने की है कोशिश ..

बताया कि 10 जनवरी से फ्रंटलाइन वर्कर्स एवं 60 साल से ज्यादा उम्र के सभी व्यक्तियों को बूस्टर डोज दी जानी है, जिसको लेकर पहले किशोरों के टीकाकरण अभियान को पूर्ण कर लेने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके लिए महा अभियान चलाया जा रहा है. 





- जिले भर में निर्धारित सेंटरों पर दी जाएगी को-वैक्सीन
- 10 जनवरी से फ्रंट लाइनर्स को बूस्टर डोज़ देने की है तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर टीकाकरण अभियान को तेज किया जा रहा है. प्रशासन अपने लक्ष्य के अनुरूप 10 जनवरी से पूर्व किशोर एवं किशोरियों के टीकाकरण अभियान को पूरा कर लेना चाह रहा है. ऐसे में आज जिलेभर में कोविड वैक्सीनेशन का महा अभियान चलाया जाएगा, जिनमें सभी निर्धारित सेंटरों पर किशोर एवं किशोरियों को वैक्सीनेट किया जाएगा. 



इस बाबत जानकारी देते हुए उप विकास आयुक्त डॉ योगेश कुमार सागर ने बताया कि 10 जनवरी से फ्रंटलाइन वर्कर्स एवं 60 साल से ज्यादा उम्र के सभी व्यक्तियों को बूस्टर डोज दी जानी है, जिसको लेकर पहले किशोरों के टीकाकरण अभियान को पूर्ण कर लेने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके लिए महा अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों उनके अभिभावकों से यह अपील करते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करा लें ताकि संक्रमण से लड़ाई को मजबूती मिल सके.










Post a Comment

0 Comments