वीडियो : नाइट कर्फ्यू में अधिकारियों ने लगाई नगर में गश्त, दी यह चेतावनी ..

ध्वनि विस्तारक यंत्र से यह कहा जाता रहा कि आज केवल चेतावनी दी जा रही है अगले दिन से दुकानदारों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन की गाड़ी को देखते ही तमाम दुकानदारों ने भी अपने सामान समेटने शुरू कर दिए.
गश्त लगाती पुलिस टीम






- प्रशासन की दुकानदारों को आखरी चेतावनी
- कहा नियम नहीं मानने पर होगी कानूनी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिले में लगाए गए नाइट कर्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए शुक्रवार की शाम 8:00 बजे से एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में एक टीम ने नगर भ्रमण किया. इस टीम में एसडीपीओ के साथ-साथ नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम, अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली समेत तमाम पुलिसकर्मी एवं नप कर्मी शामिल थे. इस दौरान सभी ने नगर भ्रमण कर माइकिंग के द्वारा सभी दुकानदारों को यह आगाह किया कि वह हर हाल में 8:00 बजे तक दुकान को बंद कर दे. 

ध्वनि विस्तारक यंत्र से यह कहा जाता रहा कि आज केवल चेतावनी दी जा रही है अगले दिन से दुकानदारों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. प्रशासन की गाड़ी को देखते ही तमाम दुकानदारों ने भी अपने सामान समेटने शुरू कर दिए. भ्रमण कर रहे दल ने पूरे नगर का चक्कर लगाने के दौरान आम जनों से भी संक्रमण रोधी नियमों को अपनाने की अपील की.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments