विवाहिता की हत्या मामले में फरार ससुर गिरफ्तार ..

घटना के बाद पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके पति रामचंद्र साह एवं सास मीना देवी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में शामिल इसके ससुर सुनील साह उसी समय से फरार चल रहे थे. जिसे गुरुवार की देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इसके घर से गिरफ्तार कर लिया. घटना के अनुसंधानकर्ता संजय पासवान ने बताया कि अभी भी अनुसंधान जारी है.






- घर से गायब विवाहिता की दो दिन बाद मिली थी लाश
- गांव के कुएं से ही शव हुआ था बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के बारूपुर गांव में विवाहिता की हत्या कर गांव के कुएं में शव फेंके जाने के मामले में फरार चल रहे विवाहिता के ससुर सुनील साह को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घर से गिरफ्तार कर लिया.




कांड के अनुसंधानकर्ता संजय पासवान ने बताया कि विगत बीते माह के 14 दिसंबर को गांव के ही पुराने कुएं से एक विवाहित महिला का शव बरामद किया गया था, जिसकी पहचान स्थानीय गांव की रीता देवी के रूप में हुई थी. मामले को लेकर मृतका के मामा श्रीभगवान साह ने दहेज की मांग को ले प्रताड़ित करने के आरोप में हत्या किए जाने का विवाहिता के पति रामचंद्र साह, सास मीना देवी एवं ससुर सुनील साह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. 

आवेदन के अनुसार लड़की की शादी के बाद से ही लोग दहेज की मांग कर रहे थे, हालांकि, लड़की के स्वजनों ने  मांग को पूरा भी किया गया था. फिर भी इसे बार-बार प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी दी जाती थी. इसी बीच 12 दिसंबर को विवाहिता घर से अचानक गायब हो गई, उसकी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चल पाया तब गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई तब तक 14 दिसंबर को स्थानीय गांव के एक पुराने कुएं से विवाहिता का शव बरामद किया गया. घटना के बाद पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके पति रामचंद्र साह एवं सास मीना देवी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में शामिल इसके ससुर सुनील साह उसी समय से फरार चल रहे थे. जिसे गुरुवार की देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इसके घर से गिरफ्तार कर लिया. घटना के अनुसंधानकर्ता संजय पासवान ने बताया कि अभी भी अनुसंधान जारी है.






Post a Comment

0 Comments