रेल की पटरी पर प्रदर्शन करने वाले कोचिंग संचालक समेत 150 के विरुद्ध प्राथमिकी ..

आरपीएफ के द्वारा कोचिंग संचालक समेत कुल 150 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि कोचिंग संचालक के उकसावे में आकर छात्रों ने रेल मार्ग को घंटो बाधित रखा जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानी हुई.





- आरपीएफ तथा जीआरपी दोनों ने दर्ज कराई है प्राथमिकी
- 25 जनवरी को घंटों तक अवरुद्ध था रेल मार्ग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन पर छात्रों के द्वारा बीते मंगलवार को किए गए हंगामे तथा रेल मार्ग जाम मामले में आरपीएफ के द्वारा कोचिंग संचालक समेत कुल 150 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि कोचिंग संचालक के उकसावे में आकर छात्रों ने रेल मार्ग को घंटो बाधित रखा जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानी हुई.





जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने दीपक कुमार ने बताया कि बक्सर में हुए प्रदर्शन के नेतृत्वकर्ता कोचिंग संचालक राजेंद्र सिंह समेत कई अन्य ज्ञात व अज्ञात लोगों को मिलाकर 150 आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उधर, जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि आरपीएफ के अतिरिक्त उन्होंने भी 150 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. बता दें कि 25 जनवरी को छात्रों के द्वारा हावड़ा-दिल्ली मुख्य मार्ग को तकरीबन साढ़े चार घंटे अवरुद्ध किया गया था.







Post a Comment

0 Comments