बड़ी खबर : शराब से मौत मामले में थानेदार समेत दो नपे .. ..

मृतक के परिजनों तथा ग्रामीणों ने चीख-चीख कर यह बताया कि पुलिस के संरक्षण में ही शराब का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है. उन्होंने यह बताया के पुलिसकर्मी भी शराब का सेवन करने के लिए इस गांव में पहुंचते हैं. और मजे से शराब पीते हैं.





- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर की गई कार्रवाई
- की जा रही है जांच, अन्य दोषियों पर भी होगी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अमसारी शराब कांड में एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा थानेदार मनोरंजन प्रसाद राय के साथ-साथ चौकीदार को निलंबित कर दिया गया है. एसपी का मानना है कि इन्हीं लोगों की लापरवाही तथा कर्तव्यहीनता के कारण ग्रामीणों ने शराब का सेवन किया, जिसके कारण वह काल के गाल में समा गए. अब तक की जांच में थानास्तर की सबसे ऊंची और सबसे नीची इकाई की लापरवाही सामने आई है लेकिन, मामले की जांच की जा रही है और भी जो लोग दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध भी कार्यवाही होना तय है. 





शराब पीकर मौत मामले की जांच करने के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह एएसपी राज भी पहुंचे थे. डुमरांव विधायक अजीत सिंह भी पहुंचे थे. मृतक के परिजनों तथा ग्रामीणों ने चीख-चीख कर यह बताया कि पुलिस के संरक्षण में ही शराब का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है. उन्होंने यह बताया के पुलिसकर्मी भी शराब का सेवन करने के लिए इस गांव में पहुंचते हैं. और मजे से शराब पीते हैं.






Post a Comment

0 Comments