अमसारी कांड : पूर्व शराब कारोबारी समेत तीन हिरासत में, पीकर मरने वालों में शिक्षक भी शामिल ..

अब भी शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं तथा अवैध रूप से शराब मंगवाते तथा उसका विक्रय करते हैं. मुन्ना सिंह के साथ ही बीमार अवस्था में इलाज करा रहे शिक्षक संजय चौधरी तथा बंटी उर्फ बादल नामक युवक को शराब पीने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है. 




- हिरासत में लिए गए लोगों में शिक्षक भी हैं शामिल
- करुअज में मृत व्यक्ति के भी शराब पीने की चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अमसारी गांव में शराब पीने से हुई मौत मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक रिंकू सिंह के भाई तथा पूर्व शराब कारोबारी मुन्ना सिंह समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है तथा इनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि शराब की खेप कहां से आई है? 




पुलिस सूत्रों की माने तो यह ज्ञात हुआ है कि पिंकू के भाई मुन्ना सिंह अब भी शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं तथा अवैध रूप से शराब मंगवाते तथा उसका विक्रय करते हैं. मुन्ना सिंह के साथ ही बीमार अवस्था में इलाज करा रहे शिक्षक संजय चौधरी तथा बंटी उर्फ बादल नामक युवक को शराब पीने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है. 

मरने वालों में ये लोग हैं शामिल :

पुलिस ने जो मृतकों की सूची जारी की है उसके मुताबिक अमसारी गांव निवासी पांच लोगों की मृत्यु हुई है जिनमें आनंद सिंह, अमसारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक भृगु सिंह, रिंकू सिंह, सीकू मुसहर तथा शिव मोहन यादव शामिल हैं. इसके साथ-साथ करुअज गांव निवासी रंजन राम की मृत्यु हुई है. ग्रामीणों का कहना है कि वह शराब पीकर अमसारी से अपने गांव गया और उनकी मौत हो गई जबकि, जिला पदाधिकारी अमन समीर का कहना है कि वह पूर्व से बीमार थे जिसके कारण उनकी मौत हुई है.






Post a Comment

0 Comments