अमसारी की घटना पर सांसद ने जताया दु:ख, कांग्रेस ने कहा एकमत नहीं तो कैसे होगा कानून का अनुपालन?

उन्होंने जिला प्रशासन से पूरे घटना की जानकारी प्राप्त की है. प्रशासन ने उन्हें बताया है कि मामले की जांच की जा रही हैं. उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. 






- सांसद ने प्रशासन से प्राप्त की मामले की अद्यतन जानकारी
- कांग्रेस नेताओं ने सुशासन पर उठाएं कई सवाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय सांसद सह केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने  जिले के मुरार थाने के अमसारी गांव में हुई घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन से पूरे घटना की जानकारी प्राप्त की है. प्रशासन ने उन्हें बताया है कि मामले की जांच की जा रही हैं. उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. 

उधर, बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कामेश्वर पांडेय, प्रदेश प्रतिनिधि राजर्षि राय तथा जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि मुरार थाना के अमसारी गांव मे जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मृत्यु एवं दो की हालत नाजुक है. यह स्थिति सूबे की सरकार पर सवालिया निशान लगा रही है. नीतीश सरकार की पूरी प्रशासन शराबबंदी में लगी है लेकिन शराब बनाने वाले एवं शराब के तस्करों धंधा बेरोकटोक अनवरत जारी है. सरकार में बैठे उनकी सहयोगी भाजपा और हम उनकी शराबबंदी फैसले पर सवाल उठाकर इसे विफल करने में लगे हैं. इससे गलत संदेश जाता है.  मुख्यमंत्री को शराबबंदी की मुखालफत करने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई कर उन्हें मंत्रिपरिषद से बाहर करना चाहिए.

मरने वाले लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए नेताओं ने कहा है कि जब तक शराब बनाने व शराब सप्लाई करने वालों पर कठोर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक पीने वाले इसी तरह मरते रहेंगे. नीतीश सरकार अपनी अंतर्द्वंद से जूझ रही है वह कड़ाई से कोई कानून लागू कैसे कर सकती है? .











Post a Comment

0 Comments