अवसाद से घिरी महिला ने बच्चों के साथ कर ली थी आत्महत्या ..

महिला के पिता शत्रुघ्न सिंह तथा देवर रितेश कुमार ने इस घटना को लेकर आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया है कि महिला अवसाद में थी. घर में भी लड़ाई झगड़ा करती रहती थी. किसी बात से नाराज होकर महिला ने अपने तीनों बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी क्रॉसिंग के समीप मिली थी महिला व बच्चों की लाश
- मामले की जांच में जुटी हुई थी पुलिस, तब तक पहुंचे मृतका के पिता व देवर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिम रेलवे क्रासिंग के समीप बुधवार को ट्रेन से कटने से जिस महिला तथा उनके तीन मासूम बच्चों की मौत हुई थी. उनकी पहचान कर ली गई है. इस घटना को लेकर महिला के देवर तथा रोहतास से आए उसके पिता ने जीआरपी थाना में आवेदन दिया है , जिसमें अपने बच्चों के साथ महिला के ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने की बात बताई गई हैं. परिजनों का यह बताए जाने के बाद पुलिस ने अपनी जांच बंद कर दी है हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बात पच नहीं रही है. निश्चित रूप से महिला अवसाद में थी लेकिन, अवसाद का कारण क्या था यह स्पष्ट होना ही चाहिए.




जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि जीआरपी थाने में पहुंचे मृतका के पिता रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव निवासी शत्रुघ्न सिंह ने महिला व बच्चों की शिनाख्त की है. महिला नावानगर निवास राकेश कुमार की पत्नी अनिता देवी हैं तथा इनके बच्चे छह वर्षीय रोशनी कुमारी, चार वर्षीय अंशिका कुमारी तथा छह माह का अंश कुमार था. महिला के पति राकेश कुमार बाहर काम करते हैं. ससुराल में महिला अपने तीनों बच्चों के साथ अपने देवर व सास के साथ रहती थी. उनके ससुर की मौत पहले की हो चुकी है. महिला के पिता शत्रुघ्न सिंह तथा देवर रितेश कुमार ने इस घटना को लेकर आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया है कि महिला अवसाद में थी. घर में भी लड़ाई झगड़ा करती रहती थी. किसी बात से नाराज होकर महिला ने अपने तीनों बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली.







Post a Comment

0 Comments