वीडियो : भारत बंद को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, खान सर ने की मार्मिक अपील, विद्यार्थी रहे आन्दोलन से दूर ..

ऐसे में 28 जनवरी के भारत बंद का कोई मतलब ही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ साथ जिन शिक्षकों पर एफआइआर हुआ है उसको लेकर भी प्रशासन काफी नरमी बरत रहा है तथा इसको लेकर जो भी जानकारी होगी वह विद्यार्थियों से अवश्य साझा करेंगे लेकिन, 28 जनवरी के प्रदर्शन से विद्यार्थी स्वयं को अलग रखें. 






- प्रशासन ने रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
- खान सर ने पूछा, जब मांगे हो गई है पूरी तो आंदोलन का क्या मतलब?

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को बुलाए गए भारत बंद को लेकर बक्सर में प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों के साथ सुरक्षाबलों को प्रतिनियुक्त किया गया है. इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी पूरे देश भर में अपने कान खड़े किए हुए हैं. जिले में भारत बंद को किसी भी छात्र संगठन अथवा राजनीतिक दल के द्वारा खुला समर्थन नहीं दिया जा रहा है.

वीडियो : 





उधर, पटना में खान जीएस एंड रिसर्च सेंटर चलाने वाले खान सर ने अपना एक वीडियो जारी कर छात्रों से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि छात्रों की मांग को रेल मंत्रालय तथा प्रधानमंत्री के द्वारा मान लिया गया है. खुद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इसको लेकर रेल मंत्री से बात की है. अब यह भी तय हो गया है कि आरआरबी-एनटीपीसी के एग्जाम में साढ़े तीन लाख और विद्यार्थियों का चयन होगा. इसके अतिरिक्त ग्रुप डी में जो दूसरी परीक्षा लिए जाने के बाद कहीं जा रही थी, उसे भी वापस ले लिया गया है. ऐसे में 28 जनवरी के भारत बंद का कोई मतलब ही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ साथ जिन शिक्षकों पर एफआइआर हुआ है उसको लेकर भी प्रशासन काफी नरमी बरत रहा है तथा इसको लेकर जो भी जानकारी होगी वह विद्यार्थियों से अवश्य साझा करेंगे लेकिन, 28 जनवरी के प्रदर्शन से विद्यार्थी स्वयं को अलग रखें. 

उन्होंने शिक्षकों से भी अनुरोध किया है कि वह अपने विद्यार्थियों को यह समझाएं कि रेलवे ने जब उनकी मांग मान ली है तो प्रदर्शन का कोई मतलब नहीं है. वह केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.








Post a Comment

0 Comments