अवैध रेल टिकट कारोबारी गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद ..

पकड़े गए अभियुक्त ने स्वीकार किया कि वह काफी दिनों से इस अवैध कारोबार में शामिल था. उसके द्वारा दी गई जानकारी के आलोक में उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं.





- आरपीएफ तथा सीआइबी ने दिया कार्रवाई को अंजाम, आरक्षित टिकट भी बरामद 
- पूछताछ के आधार पर साथियों की गिरफ्तारी के भी हो रहे प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल तथा क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच, दानापुर की संयुक्त कार्रवाई में जिले के चक्की प्रखंड के भरियार गांव से अवैध रेलवे ई-टिकट का कारोबार कर रहे एक युवक को पकड़ा गया है. उसके पास से रेलवे के आरक्षित टिकटों के साथ-साथ कंप्यूटर तथा प्रिंटर आदि जब्त किया गया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.





जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि आरपीएफ और सीआइबी के द्वारा गुप्त सूचना के आलोक में चक्की भरियार ओपी थाना क्षेत्र के भरियार गांव में छापेमारी की गई जहां "जय माता दी ऑनलाइन सेंटर" नामक दुकान रमेश साह नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से बीस रेलवे के आरक्षित टिकट के साथ-साथ कंप्यूटर तथा प्रिंटर भी जब्त किया गया है. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त ने स्वीकार किया कि वह काफी दिनों से इस अवैध कारोबार में शामिल था. उसके द्वारा दी गई जानकारी के आलोक में उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं.






Post a Comment

0 Comments