39 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए समाजसेवी राजेश कुमार ..

कहा कि भाई राजेश की कमी आज भी पूरे परिवार और समाज को सताते रहती है. प्रत्येक वर्ष उनकी याद में जरूरतमंदों के बीच कंबल खाद्यान्न और समाज के गरीब बेटियों की शादी कराने के लिए पूरा राज परिवार बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है. 

 






- मौके पर मौजूद रहे समाजसेवी तथा बुद्धिजीवी
- लोगों ने कहा गरीबों के हमदर्द थे राजेश कुमार "राजू"

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चरित्रवन स्थित रानी कोठी में भूमि विकास बैंक बलिया के चेयरमैन कुंवर विजय सिंह के छोटे भाई स्वर्गीय राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू की 39 पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया गया. इस दौरान उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया गया. 





मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए समाजवादी चिंतक सिद्धेश्वरानंद बक्सरी ने कहा कि राजू जी गरीबों के हमदर्द और जरूरतमंदों की सेवा में तत्पर रहते थे उनकी कमी से हमारा समाज व परिवार पूरी तरह से गमगीन है. भूमि विकास बैंक के चेयरमैन कुंवर विजय सिंह ने कहा कि भाई राजेश की कमी आज भी पूरे परिवार और समाज को सताते रहती है. प्रत्येक वर्ष उनकी याद में जरूरतमंदों के बीच कंबल खाद्यान्न और समाज के गरीब बेटियों की शादी कराने के लिए पूरा राज परिवार बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉ प्रमोद कुमार ओझा ने इस मौके पर कहा कि राजू बाबू के पुण्यतिथि के मौके पर हम पूरे कांग्रेस परिवार की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन करते हैं. एआईसीसी सदस्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ मनोज कुमार पांडेय कहां की गरीब दलितों के दुख-सुख में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले  युवा थे उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का हम  संकल्प लेते हैं .

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला बक्सर अनिल कुमार उपाध्याय श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर रेड क्रॉस बक्सर के सेक्रेटरी श्रवण तिवारी, प्राथमिक शिक्षक संघ के सचिव शशि भूषण और नीरज राय, मनियर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गोपाल सोनी, सत्येंद्र उपाध्याय, मनीष उपाध्याय, ठाकुर शिव दुलार सिंह आदि ने भी उनके तैल चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.





Post a Comment

0 Comments