वीडियो : ट्रैक्टर - बाइक में जोरदार टक्कर, दो युवकों की हालत गंभीर ..

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया वहीं, स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा के समीप हुआ हादसा
- चिंताजनक हालत में किया गया अन्यत्र रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आई.टी.आई. की परीक्षा देने के लिए गाजीपुर जा रहे दो युवकों बाइक एक ईंट लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर से टकरा गई, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के समीप बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर हुई. इस घटना में बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों आपस में रिश्तेदार (जीजा और साला) हैं. दोनों अपने गांव से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जाने के लिए निकले थे तब तक यह हादसा हो गया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जिगना निवासी अरुण तिवारी (32 वर्ष) तथा सुरौन्धा निवासी अपने साले रोहित तिवारी (20 वर्ष) को आइटीआई की परीक्षा दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लेकर जा रहे थे. इसी बीच कृतपुरा के समीप सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक का पहिया चिपट गया और दोनों को गंभीर चोटें लगी. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया वहीं, स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बाहर रेफर किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments