जच्चा-बच्चा की जान लेने वाली फरार चिकित्सिका गिरफ्तार ..

आरोप था कि वर्ष 2018 के 15 मई को उसने सिविल लाइंस स्थित अपने अवैध नर्सिंग होम में गलत ढंग से ऑपरेशन करने के दौरान जच्चा और बच्चा की जान ले ली थी. मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से चिकित्सा लगातार चल रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आलोक पर उसे उसके घर से ही दबोच लिया गया.






- 4 साल से फरार चल रही थी महिला चिकित्सक
- मामले में परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अवैध रूप से क्लीनिक के संचालन और गलत ढंग से ऑपरेशन करने से हुई जच्चा बच्चा मौत मामले में चार वर्षों से फरार आरोपित महिला चिकित्सिका को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चिकित्सा को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गिरफ्तार चिकित्सिका बाबा नगर के निवासी पूनम राय है जिस पर आरोप था कि वर्ष 2018 के 15 मई को उसने सिविल लाइंस स्थित अपने अवैध नर्सिंग होम में गलत ढंग से ऑपरेशन करने के दौरान जच्चा और बच्चा की जान ले ली थी. मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से चिकित्सा लगातार चल रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आलोक पर उसे उसके घर से ही दबोच लिया गया.





Post a Comment

0 Comments