व्यवहार न्यायालय परिसर में अलाव जलाने की मांग ..

व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने बताया कि यहां प्रतिदिन हजारों लोग पहुंचते हैं लेकिन, न्यायालय परिसर में अलाव की व्यवस्था ना होने के कारण उन्हें कड़ाके की ठंड में किसी तरह अपना कार्य करना पड़ता है. 




- अधिवक्ताओं ने कहा, हजारों लोगों का होता है आगमन, अलाव की नितांत आवश्यकता
- नप कार्यपालक पदाधिकारी ने दिया आश्वासन, जल्द ही होगी व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में विभिन्न स्थानों पर नगर परिषद के द्वारा अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है हालांकि, अभी भी कई स्थानों पर अलाव नहीं जलाए जाने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे ही स्थानों में समाहरणालय परिसर एवं व्यवहार न्यायालय परिसर भी है. व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने बताया कि यहां प्रतिदिन हजारों लोग पहुंचते हैं लेकिन, न्यायालय परिसर में अलाव की व्यवस्था ना होने के कारण उन्हें कड़ाके की ठंड में किसी तरह अपना कार्य करना पड़ता है. अधिवक्ताओं ने बताया कि इस संदर्भ में अधिवक्ता संघ के द्वारा भी कोई पहल नहीं की गई है.

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि नगर में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंद लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था की गई है ताकि ठंड से उन्हें कोई परेशानी ना हो. यदि व्यवहार न्यायालय परिसर में भी आगंतुकों तथा आम जनमानस को इस तरह की परेशानी हो रही है तो वहां भी जल्द ही अलाव की व्यवस्था कराई जाएगी.











Post a Comment

0 Comments