वीडियो : रफ्तार का कहर : भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, तीन घायल ..

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि कार की रफ्तार धीमी होती तो शायद इतना भीषण हादसा नहीं होता. हादसे की गंभीरता का इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि कई पलटियां खाने के बाद कार्य का चक्का निकल कर बाहर चला गया वहीं, शीशे को तोड़ते हुए प्रभुनाथ शर्मा नामक 73 वर्षीय वृद्ध सड़क पर आ गिरे.

 






- राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर दलसागर के समीप हुआ हादसा
- प्रदेश से इलाज करा कर लौट रहे थे लोग


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर दलसागर के समीप शाम तकरीबन 7:30 बजे  एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के कई लोग चोटिल हो गए जिनमें मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि, इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया इस घटना में घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहियाँ गांव के निवासी प्रभुनाथ मिश्रा (73 वर्ष) अपने कुछ रिश्तेदारों तथा परिचितों के साथ अपना इलाज कराने के लिए उत्तर प्रदेश के मऊ गए हुए थे, जहां से सभी लोग इलाज कराने के उपरांत वापस लौट रहे थे. 

लौटने के क्रम में दलसागर के समीप पेट्रोल पंप के पास अचानक से एक बाइक सवार के सामने आ जाने की वजह से चालक का नियंत्रण कार पर से हट गया और कार कई पलटियां खाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें मौके पर ही कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहिया गांव निवासी 73 वर्षीय प्रभुनाथ मिश्रा की मौत हो गई वहीं,  भोजपुर जिला भोजपुर जिला के कटाइबोझ गांव के रहने वाले धनु मिश्रा नामक 23 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गए इनके साथ-साथ अन्य घायलों में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहियां गांव निवासी विजय मिश्रा, चौगाई थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के निवासी उपेंद्र सिंह तथा भोजपुर जिले के कटाइबोझ गांव के निवासी प्रभुनाथ नामक एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां धन्नू मिश्रा नामक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं, अन्य घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. 

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद कार को कब्जे में ले लिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे घायल के परिजन उन्हें इलाज के लिए लेकर चले गए हैं

धीमी होती रफ्तार तो नहीं होता भीषण हादसा : 

घटना के संदर्भ में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि कार की रफ्तार धीमी होती तो शायद इतना भीषण हादसा नहीं होता. हादसे की गंभीरता का इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि कई पलटियां खाने के बाद कार्य का चक्का निकल कर बाहर चला गया वहीं, शीशे को तोड़ते हुए प्रभुनाथ शर्मा नामक 73 वर्षीय वृद्ध सड़क पर आ गिरे.







Post a Comment

0 Comments