कोरोना ने बढ़ाई रफ़्तार, जिले में चार व दिल्ली में बक्सर सांसद हुए संक्रमित ..

संक्रमण के चार नए मामले मिलने के बाद अब जिले में कोविड संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 8 हो गई है. इनके संपर्क में आए लोगों की भी जाँच हो रही है. उधर, आपदा प्रबंधन विभाग के द्वारा जारी निर्देशों के आलोक में जिले में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. साथ ही साथ लोगों को संक्रमण रोधी नियमों के अपनाने की अपील की जा रही है. 

 






- जिले में कुल संक्रमितों की संख्या हुई चार
- दिल्ली में सांसद हुए संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से सतर्कता की अपील


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमण चार व्यक्तियों के मिलने की पुष्टि हुई है, जिनमें दो लोग डुमराँव तथा दो चौसा के निवासी हैं. इसके साथ ही सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्वीट कर दी है. साथ ही लोगों को यह कहा है कि जो लोग हाल फिलहाल में उनके संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट अवश्य करा लें.





सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव मिलने के बाद सब का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई. संक्रमण के चार नए मामले मिलने के बाद अब जिले में कोविड संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 8 हो गई है. इनके संपर्क में आए लोगों की भी जाँच हो रही है. उधर, आपदा प्रबंधन विभाग के द्वारा जारी निर्देशों के आलोक में जिले में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. साथ ही साथ लोगों को संक्रमण रोधी नियमों के अपनाने की अपील की जा रही है. 


इसके साथ ही कोविड संक्रमण की रफ्तार को भी तेज किया गया है.  किशोरों को भी वैक्सीन दी जा रही है तथा आम लोगों को भी वैक्सीनेशन कराने की अपील की जा रही है. लोगों से यह कहा गया है कि बिना मास्क के घरों से बाहर ना निकले ताकि संक्रमण के प्रभाव को रोका जा सके वहीं, सार्वजनिक जगहों पर भीड़-भाड़ इकट्ठा करने पर भी रोक लगाई गई है. साथ ही सरकारी कार्यालयों में 50 फीसद उपस्थिति ही अनुमान्य है.






Post a Comment

0 Comments