वीडियो : आमने-सामने आए युवा नेता व पुलिसकर्मी, एक-दूसरे पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप ..

उन्होंने कहा कि वह वाहन जांच के दौरान पकड़े गए अपने एक साथी से मिलने के लिए थाने में पहुंचे थे इस दौरान संजय सिंह नामक एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन पर हाथ भी उठाया. उधर मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि वाहन जांच के दौरान गिट्टू तिवारी के एक परिचित पकड़े गए थे, उन्होंने जांच कर रहे पुलिसकर्मी को एक झापड़ रसीद कर दिया. 






- वाहन जांच के दौरान पकड़े गए युवक से मिलने पहुंचे थे गिट्टू तिवारी कहा, मिलने के दौरान पुलिसकर्मी ने की मारपीट
- थानाध्यक्ष ने बताया आरोप को झूठा कहा - केवल बाहर निकालने से ही उग्र हो गए नेता


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना के समीप वाहन जांच के दौरान पकड़े गए एक युवक से मिलने पहुंचे युवा नेता गिट्टू तिवारी ने अपने साथ अभद्रता का आरोप लगाते हुए समर्थकों के  पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह वाहन जांच के दौरान पकड़े गए अपने एक साथी से मिलने के लिए थाने में पहुंचे थे इस दौरान संजय सिंह नामक एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन पर हाथ भी उठाया. उधर मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि वाहन जांच के दौरान गिट्टू तिवारी के एक परिचित पकड़े गए थे, उन्होंने जांच कर रहे पुलिसकर्मी को एक झापड़ रसीद कर दिया. ऐसे में उन्हें लाकर थाने में बंद किया गया था. बाद में गिट्टू तिवारी अपने कुछ समर्थकों के साथ पहुंचकर हल्ला-हंगामा करने लगे इस पर उन्हें थाने से बाहर निकाल दिया गया.

घटना के बाद युवा नेता गिट्टू तिवारी नगर थाने के समक्ष सड़क पर उतर कर अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करने लगे. वह उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसी तरह समझा-बुझाकर मामले को शांत किया. गिट्टू ने कहा कि यदि 24 घंटे के अंदर दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड नहीं किया गया तो वह और तेज आंदोलन करेंगे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments