वीडियो : एसपी के बाद अब डीआइजी के रूप में बक्सर पहुँचे उपेंद्र कुमार शर्मा, दिए क्राइम कंट्रोल के टिप्स ..

उन्होंने बताया मुख्य रूप से शराबबंदी के द्वारा समाज में हो रहे सुधारात्मक बदलाव को लेकर मुख्यमंत्री लगातार समाज सुधार यात्रा भी कर रहे हैं. ऐसे में शराबबंदी कानून का अनुपालन बेहतर ढंग से कराना सुनिश्चित कराना भी पुलिस की प्राथमिकता है. इसके लिए भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं. 


 





- कहा, पूर्व में भी जिले में काम करने से प्राप्त अनुभवों के आधार पर दिए निर्देश
- शराबबंदी के साथ-साथ अन्य बिंदुओं पर भी विस्तार से हुई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  शाहाबाद रेंज के डीआईजी उपेंद्र नाथ शर्मा बुधवार को बक्सर पहुंचे, यहां उन्होंने एसपी नीरज कुमार सिंह के साथ-साथ दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं मुख्यालय डीएसपी के साथ बैठक करते हुए  शराबबंदी और अपराध नियंत्रण पर विचार-विमर्श किया तथा उसकी समीक्षा कर व्यापक दिशा निर्देश दिए.





इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मुख्य रूप से वह जिले की अपराधिक घटनाओं की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस के समक्ष आ रही चुनौतियों के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा क्राइम कंट्रोल के टिप्स दिए. उन्होंने बताया मुख्य रूप से शराबबंदी के द्वारा समाज में हो रहे सुधारात्मक बदलाव को लेकर मुख्यमंत्री लगातार समाज सुधार यात्रा भी कर रहे हैं. ऐसे में शराबबंदी कानून का अनुपालन बेहतर ढंग से कराना सुनिश्चित कराना भी पुलिस की प्राथमिकता है. इसके लिए भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं. 

डीआइजी ने बताया कि चूंकि पूर्व में भी वह बक्सर में रह चुके हैं ऐसे में बक्सर की भौगोलिक स्थिति तथा अपराध नियंत्रण के बारे में बहुत कुछ जानकारी भी उन्हें है. ऐसे में उन्होंने अपने अनुभव के आधार पर भी क्राइम कंट्रोल के लिए कई दिशा निर्देश स्थानीय पुलिस को दिए हैं. आगमन के दौरान डीआइजी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments