रेल पटरियों के सपीप सुबह से पड़ी है युवक की लाश, कोई पूछने वाला नहीं ..

सुबह ग्रामीणों ने टहलने के क्रम में गिरे युवक को देखा देखते-देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना रेल पुलिस को दी गई हालांकि, रेल पुलिस सुबह से मेमो मिलने का इंतज़ार कर रही है और शव सुबह से मौके पर ही पड़ा है. 







- चौथा व कर्मनाशा पुल के समीप पटरियों के किनारे मिली लाश
- मेमो के इंतज़ार में मरने के बाद भी पड़ा हुआ है शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर - पीडीडीयू जंक्शन के मध्य चौसा व कर्मनाशा पुल के बीच सोमवार की अहले सुबह रेल पटरियों के किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया. माना जा रहा है कि चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई हालांकि, वह किस ट्रेन से युवक गिरा यह किसी को पता नही चल पाया. सुबह ग्रामीणों ने टहलने के क्रम में गिरे युवक को देखा देखते-देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना रेल पुलिस को दी गई हालांकि, रेल पुलिस सुबह से मेमो मिलने का इंतज़ार कर रही है और शव सुबह से मौके पर ही पड़ा है. 


मिली जानकारी के मुताबिक चौसा स्टेशन व कर्मनाशा पुल के बीच डाउन ट्रैक के पास पोल संख्या 674/4 व 674/5 के बीच टहलने के क्रम में एक युवक का शव ग्रामीणों ने देखा. शव की हालत देखकर यह अनुमान लगाया गया कि वह किसी ट्रेन से गिर गया है तथा खंभे या ट्रैक से टकराकर बुरी तरह घायल हो जाने से उसकी मौत हो गई हो. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पास के 78 ए केबिन पर दी गई. जहा से रेल पुलिस को सूचना दी गई. 

घटना के बारे में पूछे जाने पर जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद में बताया कि चौसा या बक्सर स्टेशन प्रबंधक के द्वारा उन्हें अब तक मेमो नहीं दिया गया है. ऐसे में वह मामले में अनिभिज्ञ हैं. 










Post a Comment

0 Comments