केंद्रीय कारा के सज़ावार बंदी की मौत ..

उनको चलने फिरने में असमर्थता तथा बार-बार बेहोश होने, खाना पीना सही से नहीं खा पाने तथा अत्याधिक रक्तचाप की शिकायत पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां से उन्हें पीएमसीएच भेजना था जिसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही थी इसी बीच उनका निधन हो गया.






- हत्या मामले में आजीवन कारावास की सज़ा भुगत रहे थे वयोवृद्ध बंदी
- रोहतास जिले के करहगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे बंदी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  केंद्रीय कारा में बंद एक आजीवन कारावास के सजायाफ्ता बंदी की मौत हो गई है, उनकी उम्र तकरीबन 90 वर्ष थी. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे जिसके कारण उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उनके खराब हालत को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर किए जाने की तैयारी की जा रही थी इसी बीच रविवार की सुबह उनका निधन हो गया बाद में कारा प्रशासन के द्वारा परिजनों को इस बात की सूचना दी गई और मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि रोहतास जिले के करहगर थाना क्षेत्र के इटवा गांव निवासी कैलाश राम (90 वर्ष)  हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सज़ा भुगत रहे थे. उनको चलने फिरने में असमर्थता तथा बार-बार बेहोश होने, खाना पीना सही से नहीं खा पाने तथा अत्याधिक रक्तचाप की शिकायत पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां से उन्हें पीएमसीएच भेजना था जिसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही थी इसी बीच उनका निधन हो गया.






Post a Comment

0 Comments