रेलवे स्टेशन से गुम हुए गाजीपुर निवासी व्यक्ति, ससुर ने एसपी से लगाई गुहार ..

मामले को लेकर उनके ससुर ने एसपी नीरज कुमार सिंह को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है. उनके पत्र के आलोक में एसपी ने नगर थाने की पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं.





- स्थानीय रेलवे स्टेशन से बाहर जाते हुए दिखे गाजीपुर निवासी व्यक्ति
- एसपी ने थाने की पुलिस को दिया जांच का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति स्थानीय रेलवे स्टेशन से गुम हो गए हैं. मामले को लेकर उनके ससुर ने एसपी नीरज कुमार सिंह को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है. उनके पत्र के आलोक में एसपी ने नगर थाने की पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं.


एसपी को दिए गए अपने पत्र में पीड़ित राम जी पाठक ने यह बताया है कि 14 जनवरी को गाजीपुर के गहमर निवासी उनके दामाद राकेश उपाध्याय जिनकी उम्र तकरीबन 45 वर्ष, रंग - गोरा तथा ऊंचाई तकरीबन साढ़े पांच फीट है. वह दिन में तकरीबन 10:45 बजे बक्सर रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर निकले और इटाढ़ी की ओर पैदल जाते पाए गए. इसका सीसीटीवी फुटेज रेलवे पुलिस बल के द्वारा उपलब्ध कराया गया लेकिन, इस फुटेज के आधार पर उनके काफी खोजबीन करने के बावजूद वह नहीं मिले ऐसे में उन्होंने एसपी को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है उधर, एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन पत्र के आधार पर संबंधित थाने को जांच के निर्देश दे दिए गए हैं.










Post a Comment

0 Comments