पुलिस ने की नगर के दो मुहल्लों में औचक छापेमारी, कई घरों की ली गई तलाशी ..

पुलिस के आने की भनक संभवत कारोबारियों को पहले ही लग गई थी ऐसे में हेरोइन तथा शराब तस्करी के लिए चर्चा में रहने वाले दोनों मोहल्लों से पुलिस को न तो शराब की एक बूंद मिली और ना ही किसी हीरोइन कारोबारी को पकड़ने में सफलता.





- पुलिस को नहीं मिली शराब अथवा हेरोइन कारोबारियों को पकड़ने में सफलता
- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाया गया था अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने शराब तथा मादक पदार्थों के अवैध कारोबारियों के खिलाफ खलासी मोहल्ले व शांति नगर में दर्जनभर चिन्हित जगहों पर एक साथ छापेमारी की हालांकि, पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व बक्सर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के नगर थाने के औचक निरीक्षण के दौरान क्राइम कंट्रोल के जो निर्देश दिए थे. ऐसे में पुलिस और भी एक्टिव है. 





रविवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुरुष तथा महिला पुलिस बल डीआईयू टीम के साथ मिलकर नगर के खलासी मोहल्ले तथा शांतिनगर में छापेमारी करने पहुंची इस दौरान एक-एक घर की तलाशी ली गई हालांकि, पुलिस के आने की भनक संभवत कारोबारियों को पहले ही लग गई थी ऐसे में हेरोइन तथा शराब तस्करी के लिए चर्चा में रहने वाले दोनों मोहल्लों से पुलिस को न तो शराब की एक बूंद मिली और ना ही किसी हीरोइन कारोबारी को पकड़ने में सफलता. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया था अभियान को लगातार नई रणनीति के साथ जारी रखा जाएगा.







Post a Comment

0 Comments