चिकित्सक की पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों को कंबल का वितरण ..

इसके साथ ही सर्दियों के मौसम में ठण्डी खाने की वस्तुएं जैसे दही आईसक्रीम, ठंडे पेय पदार्थ आदि के सेवन से बचना चाहिए। इसके बदले इन सर्दियों के मौसम के हिसाब से मिलने वाली हरी सब्जियों, चाय, काफी, सूप, गर्म पेय पदार्थ का उपयोग करना चाहिए, जिनके खाने से हमारा स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है. इससे खुद को ठंड से बचा सकते हैं.





- डुमराव राज अस्पताल के प्रसिद्ध चिकित्सक थे डॉक्टर अनिल कुमार श्रीवास्तव
- पिता की पुण्यतिथि पर चिकित्सक पुत्र ने किया कम्बल वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव राज अस्पताल के चर्चित स्व डॉ अनिल कुमार की नौंवी पुण्यतिथि पर उनके पुत्र शैलेश श्रीवास्तव ने क्लीनिक परिसर में जरूतमंदों के बीच कम्बल का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले उनके तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही प्रसाद का वितरण किया.





उन्होंने कहा कि डुमरांव के लोगों से लगाव व पिता के प्रति स्नेह को देखते हुए रांची की नौकरी छोड़ अपने पिता के सपनों को साकार करने के उद्देश्य से डुमरांव में सेवा देनी शुरू की है. इस मौके पर उन्होंने कई लोगों का नि:शुल्क जांच करते हुए सलाह दी. खासकर उन्होंने ठंड से बचाव संबंधित बातों की जानकारी
दी. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले. इसके साथ ही गर्म कपड़ों का उपयोग अधिक से अधिक करने की सलाह दी. इसके साथ ही सर्दियों के मौसम में ठण्डी खाने की वस्तुएं जैसे दही आईसक्रीम, ठंडे पेय पदार्थ आदि के सेवन से बचना चाहिए। इसके बदले इन सर्दियों के मौसम के हिसाब से मिलने वाली हरी सब्जियों, चाय, काफी, सूप, गर्म पेय पदार्थ का उपयोग करना चाहिए, जिनके खाने से हमारा स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है. इससे खुद को ठंड से बचा सकते हैं.

इस मौके पर परिवार से प्रीति कुमारी, अयाना श्रीवास्तव, अनुनय श्रीवास्तव, ब्रम्हेश्वर मिश्र, हरेन्द्र, सुखराम सिंह, अनिल कुमार गुप्ता, त्रिलोकी कुमार व नंदलाल कुमार आदि मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments