जिला शिक्षा पदाधिकारी का तबादला, दिलीप कुमार सिंह को मिली जिम्मेदारी ..

जिला शिक्षा पदाधिकारी अमर भूषण के बक्सर में शिक्षा पदाधिकारी के तौर पर पदस्थापन होने के बाद उनका कार्यकाल काफी चर्चा में रहा. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि विद्यालय के शिक्षण काल के दौरान शैक्षणिक गतिविधियों के अतिरिक्त अन्य गतिविधि में लिप्त पाए गए शिक्षकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. 





- नवादा के जिला कार्यक्रम  हैं दिलीप कुमार सिंह
- मुख्यालय बुलाए गए डीपीओ अमर भूषण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला शिक्षा पदाधिकारी का स्थानांतरण हो गया है. काफी कम दिनों तक बक्सर के जिला शिक्षा पदाधिकारी रहे अमर भूषण का स्थानांतरण अवकाश रक्षित पदाधिकारी के तौर पर राज्य मुख्यालय में कर दिया गया है. उनके स्थान पर नवादा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी दिलीप कुमार सिंह का पदस्थापन जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर किया गया है.

शिक्षा विभाग की तरफ से जारी सूचना में बताया गया है कि  स्थानांतरण के बाद सभी को शीघ्र अपने पद पर योगदान देने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि जिला शिक्षा पदाधिकारी अमर भूषण के बक्सर में शिक्षा पदाधिकारी के तौर पर पदस्थापन होने के बाद उनका कार्यकाल काफी चर्चा में रहा. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि विद्यालय के शिक्षण काल के दौरान शैक्षणिक गतिविधियों के अतिरिक्त अन्य गतिविधि में लिप्त पाए गए शिक्षकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि जो भी शिक्षक विद्यालय अवधि खत्म होने के पूर्व जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में घूमते पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी हालांकि, अगस्त में पदस्थापित अमर भूषण यहां छह माह भी नहीं गुजार पाए.












Post a Comment

0 Comments