मोबाइल फ़ोन झपट्टामार गिरोह का उद्भेदन, आठ गिरफ्तार ..

मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को पकड़ने पर उसने पूरे गैंग का खुलासा कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने नगर के विभिन्न मोहल्लों में छापेमारी कर गैंग में शामिल आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. सभी की उम्र 15 से 25 वर्ष के बीच में है.






- नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों के निवासी हैं युवक
- पूछताछ में स्वीकार किया अपना अपराध, भेजे गए जेल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में पिछले कुछ दिनों से बढ़ गए झपट्टा मार गिरोह के आतंक से परेशान लोगों के लिए राहत की खबर आई है. एक व्यक्ति से मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को पकड़ने पर उसने पूरे गैंग का खुलासा कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने नगर के विभिन्न मोहल्लों में छापेमारी कर गैंग में शामिल आठ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. सभी की उम्र 15 से 25 वर्ष के बीच में है.





नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सभी ने मोबाइल फोन छीनने तथा फिर उसे गलत तरीके से बेचने का कार्य करने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि जो अभियुक्त पकड़े गए हैं उनमें वीर कुंवर सिंह निवासी दयाशंकर सिंह के पुत्र शिवम सिंह उर्फ डगरु, सुधीर कुमार राय के पुत्र शुभम उर्फ सौरभ राय, उपेंद्र बहादुर सिंह के पुत्र प्रभाष सिंह, नया बाजार निवासी कर्पूरी यादव के पुत्र संजय यादव उर्फ छेदी, धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरिया गांव निवासी तथा वर्तमान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अशोक नगर पेट्रोल पंप के समीप के रहने वाले रामानंद यादव के पुत्र धर्मेंद्र कुमार, विराट नगर निवासी अरुण चौधरी के पुत्र मुरली कुमार, चीनी मिल निवासी मनोरंजन सिंह के पुत्र अटल सिंह उर्फ कृष्णा तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अशोक नगर पेट्रोल पंप के समीप का निवासी एक 15 वर्षीय किशोर शामिल है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है जिसका प्रयोग इनके द्वारा किया जाता था.






Post a Comment

0 Comments