संक्रमण काल में विधायक ने की नई शुरुआत, प्रखंड कार्यालय के पास लगाएंगे दरबार ..

शिकायतें सीधे और कार्यकर्ताओं के माध्यम से आ रही थी, जिसके बाद मैंने स्वयं प्रखंड कार्यालय पर बैठकर जनता के मामलों के निष्पादन की गति और कार्यों के सम्पादन में मदद के लिए बैठने का फैसला लिया. उन्होंने बताया कि अब गुरुवार को वें चौसा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुनने के लिए चौसा प्रखंड कार्यालय पर सुबह से शाम तक बैठेंगे.






- सोमवार को बक्सर प्रखंड कार्यालय तो गुरुवार को चौसा प्रखंड कार्यालय पहुंच जन समस्याएं सुनेंगे विधायक
- कहा, विधानसभा ही नहीं लोकसभा क्षेत्र की जनता भी ले सकती है मदद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : संक्रमण काल में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने नई पहल की है. सर्किट हाउस के बंद कमरे में लोगों से मिलने के दौरान हो रही परेशानियों को देखते हुए उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर लोगों से मिलने की शुरुआत की है. वह प्रत्येक सोमवार को सदर प्रखंड कार्यालय और प्रत्येक गुरुवार चौसा प्रखंड कार्यालय पर जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनेंगे व उसका हल निकालने की कोशिश करेंगे.







इसी कार्यक्रम के तहत सोमवार को वह सदर प्रखंड कार्यालय के आगन्तुक कक्ष में बैठ कर  फरियादियों की समस्याएं सुनी. विधायक के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने 20 से अधिक मामलों का त्वरित निष्पादन कराया. उन्होंने कहा कि लगातार आम लोगों की शिकायतें सीधे और कार्यकर्ताओं के माध्यम से आ रही थी, जिसके बाद मैंने स्वयं प्रखंड कार्यालय पर बैठकर जनता के मामलों के निष्पादन की गति और कार्यों के सम्पादन में मदद के लिए बैठने का फैसला लिया. उन्होंने बताया कि अब गुरुवार को वें चौसा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुनने के लिए चौसा प्रखंड कार्यालय पर सुबह से शाम तक बैठेंगे.

उन्होंने कहा कि आम जनता को जिला मुख्यालय आने में समय लगता है और इसीलिए उन्होंने निर्णय लिया कि वह प्रखंड मुख्यालय पर ही लोगों से मिल लिया करेंगे. उन्होंने कहा कि न सिर्फ विधानसभा बल्कि लोक सभा क्षेत्र की जनता की भी कोई समस्या हो तो वह निर्धारित दिनों को आकर उनसे मिला जा सकता है. उन्होंने बताया कि इन दोनों दिनों के अलावे बक्सर परिसदन (सर्किट हाउस) में वें पूर्व की भांति रोजाना उपलब्ध रहेंगे.







Post a Comment

0 Comments