सदर प्रखंड के डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाँवों में दो दिन घंटो गुल रहेगी बिजली ..

सदर प्रखंड के दर्जनों गांव में दो दिनों तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी. दरअसल मेंटेनेंस के लिए ग्रिड से ही विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी ऐसे में पांडेय पट्टी पीएसएस से दिन में कुछ घंटों तक आपूर्ति नहीं हो पाएगी. 






- मेंटेनेंस के लिए काटी जा रही है बिजली
- जाड़े के मौसम में विद्युत तारों पर अत्याधिक लोड होने से पड़ी जरूरत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जाड़े के मौसम में विद्युत के तारों पर अत्याधिक लोड पड़ने के कारण उनके मेंटेनेंस अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत सदर प्रखंड के दर्जनों गांव में दो दिनों तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी. दरअसल मेंटेनेंस के लिए ग्रिड से ही विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी ऐसे में पांडेय पट्टी पीएसएस से दिन में कुछ घंटों तक आपूर्ति नहीं हो पाएगी. 


जानकारी देते हुए साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के कनीय अभियंता आलोक कुमार में बताया कि बुधवार को दिन में 10:30 बजे से 1:00 बजे तक पांडेय पट्टी फीडर में पांडेय पट्टी, मित्रलोक कॉलोनी, चांदनी चौक, पुराना राइस मिल, पीसी कॉलेज, चक्रहंसी, दुबौली हरिपुर, पुलिया, गोसाईपुर, मिल्किया आदि में विद्युत आपूर्ति बंद रखी जाएगी.  नदांव फीडर में लालगंज, सोंधिला, नदांव जगदीशपुर कुल्हड़िया, भटवलिया, बरुना, बोक्सा, छोटकी और बड़की बसौली मैं विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी इसके साथ ही 13 जनवरी यानी कि गुरुवार को दिन में 12:30 से 1:00 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी.











Post a Comment

0 Comments