हावड़ा-दिल्ली मेन रुट पर आज तीन घंटे परिचालन होगा प्रभावित, छह घंटे कोचस मार्ग भी बंद ..

रेलवे क्रॉसिंग को बंद करते हुए मशीनों के माध्यम से रेल पटरियों की मरम्मत तथा पत्थरों को बदलने का कार्य किया जाएगा. चौसा से कोचस अथवा मोहनिया जाने के मार्ग में यह प्रमुख रेलवे क्रासिंग है






- बक्सर-पीडीडीयू रेल खंड के चौसा के समीप चलेगा पटरियों की मरम्मत का कार्य 
- चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर भी छह घंटे तक परिचालन बंद रहने की है सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड पर चौसा के 78-ए रेलवे क्रॉसिंग के समीप पटरियों की मरम्मत का कार्य किए जाने को लेकर जहां रेल खंड पर अप में ट्रेनों का परिचालन तीन घंटे तक बंद रहेगा वहीं, रेलवे क्रासिंग बंद रहने के कारण चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर भी आवागमन छह घंटे तक बंद रखा जाएगा. इस बात की सूचना रेलवे के द्वारा क्रासिंग के समीप चस्पा दी गई है.





सूचना में यह कहा गया है कि मंगलवार की सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक रेलवे क्रॉसिंग को बंद करते हुए मशीनों के माध्यम से रेल पटरियों की मरम्मत तथा पत्थरों को बदलने का कार्य किया जाएगा. चौसा से कोचस अथवा मोहनिया जाने के मार्ग में यह प्रमुख रेलवे क्रासिंग है, ऐसे में इस मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को विशेष परेशानी नहीं हो इसके लिए वैकल्पिक मार्ग के रूप में चौसा स्टेशन के पूरब 77 - बी के रास्ते छोटे तथा सवारी वाहनों का परिचालन किया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments