ट्रैक मेंटेनेंस के दौरान बक्सर रेलवे स्टेशन पर घंटों खड़ी रही सवारी गाड़ी ..

चौसा के समीप ट्रैक मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा था, जिसको लेकर न सिर्फ बक्सर-पीडीडीयू रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा बल्कि, चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर भी वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.






- बक्सर पीडीडीयू रेलखंड पर चला ट्रैक मेंटेनेंस का कार्य
- पूरा नहीं हो सका मेंटेनेंस, फिर से किया जाएगा कार्य


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ट्रैक मेंटेनेंस के दौरान हावड़ा-दिल्ली मुख्य रूट पर विविध गाड़ियों का परिचालन प्रभावित हुआ, इसमें 02598 सवारी गाड़ी को तीन घंटे एवं 03209 सवारी गाड़ी को दो घंटे बक्सर में खड़ा रहना पड़ा वहीं, इस दौरान सभा से चलने वाली 19422 अप पटना अहमदाबाद आधा घंटे, 12391 अप श्रमजीवी एक्सप्रेस, 12142 अप पटना-कुर्ला 10 मिनट विलंब से चली. इसके पीछे अन्य कई ट्रेनें भी 10 से 15 मिनट विलंब से चली हालांकि, मेंटेनेंस का कार्य मंगलवार को पूरा नहीं हो सका ऐसे में फिर से कोई तिथि निर्धारित कर मेंटेनेंस पूरा किया जाएगा.


चौसा के स्टेशन प्रबंधक ओम नारायण द्विवेदी ने बताया कि मेंटेनेंस के दौरान ब्लॉक होने से पटना वाराणसी पैसेंजर ट्रेन फॉर पटना पंडित दीनदयाल उपाध्याय पैसेंजर ट्रेन को बक्सर में खड़ा करना पड़ा. बता दें कि बक्सर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा के समीप ट्रैक मेंटेनेंस का कार्य किया जा रहा था, जिसको लेकर न सिर्फ बक्सर-पीडीडीयू रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा बल्कि, चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर भी वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.











Post a Comment

0 Comments