कोरोना से बचाव के लिए रोटरी ने चलाया जागरूकता अभियान ..

मंगलवार को माडल थाना चौक से लेकर सत्यदेवगंज सब्ज़ी मंडी तक रोको-टोको अभियान चलाया गया. इस दौरान लोगों को जागरूक करते हुए मास्क का वितरण भी किया गया. रोटरी के जिलाध्यक्ष ने सौरभ तिवारी ने बताया कि संस्था के कार्यक्रम के दौरान लगभग आठ सौ लोगों को रोटरी के तरफ़ से मुफ़्त मास्क बाँटा गया.





- माडल थाना चौक से लेकर सत्यदेव गंज तक चला अभियान
- सतर्कता का अनुरोध करते हुए लोगों के बीच बांटे गए मास्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोटरी के सकारात्मक स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत कोविड-19 के नये वैरिएन्ट ओमिक्रोन के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए मंगलवार को माडल थाना चौक से लेकर सत्यदेवगंज सब्ज़ी मंडी तक रोको-टोको अभियान चलाया गया. इस दौरान लोगों को जागरूक करते हुए मास्क का वितरण भी किया गया. रोटरी के जिलाध्यक्ष ने सौरभ तिवारी ने बताया कि संस्था के कार्यक्रम के दौरान लगभग आठ सौ लोगों को रोटरी के तरफ़ से मुफ़्त मास्क बाँटा गया.





कार्यक्रम में पहुंके अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र मिश्र तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने भी इस अभियान की सराहना की तथा स्वयं भी लोगों को जागरूक किया. मौके जिलाध्यक्ष के साथ-साथ सचिव रोटेरियन दीपक अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अनिल मानसिंहका, विनय कुमार सिंह, राजकुमार सिंह, सत्येन्द्र सिंह, मनीष पान्डेय, राजेश केशरी, गोपाल केशरी, मंजेश केशरी, सुमित मानसिंहका, एस. एम. साहिल, मनोज वर्मा, नरेश पोद्दार, प्रभुनाथ प्रसाद, आशुतोष अस्थाना, मनोज कुमार वर्मा, रवि निर्मल, रोट्रेक्टर सागर वर्मा, सूरज कुमार आदि मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments