बड़ी ख़बर : शराब कांड में जब्त होटल का कमरा, जमीन और मकान हुए नीलाम ..

बताया कि जिन साथ भूखंडों की नीलामी की गई उनमें नगर के राजेंद्र होटल के कमरा संख्या 101 के साथ-साथ कई लोगों के मकान और कई लोगों के कमरों की नीलामी की गई, जिनमें सर्वाधिक बोली लगाने वाले लोगों को नीलाम किया गया भूखंड प्रदान किया गया. 
नीलामी की प्रक्रिया पूरी करते एसडीएम व अन्य






- अनुमंडल कार्यालय में पूरी की गई नीलामी की प्रक्रिया
- मौजूद रहे एसडीएम, एसडीपीओ तथा एक्साइज एसपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में जिले में पहली बार शराब अधिनियम के अंतर्गत जब्त भूखंडों की नीलामी की गई. इस दौरान कुल सात भूखंडों की नीलामी की गई, जिसके द्वारा 15 लाख 80 हज़ार रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ. 

जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि जिन साथ भूखंडों की नीलामी की गई उनमें नगर के राजेंद्र होटल के कमरा संख्या 101 के साथ-साथ कई लोगों के मकान और कई लोगों के कमरों की नीलामी की गई, जिनमें सर्वाधिक बोली लगाने वाले लोगों को नीलाम किया गया भूखंड प्रदान किया गया. मौके पर एसडीपीओ गोरख राम, उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद के साथ साथ बोली लगाने वाले लोग भी मौजूद थे. एसडीएम ने बताया कि नीलामी के लिए न्यूनतम निर्धारित राशि 13 लाख 16 हज़ार 184 रुपये थी लेकिन, नीलामी के दौरान 15 लाख 80 हजार 413 रुपये प्राप्त हुए.











Post a Comment

0 Comments