वीडियो : एसडीएम के आश्वासन के बाद भी नहीं माने प्रदर्शनकारी, साढ़े चार घंटे से जाम है रेल मार्ग, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ रेलवे स्टेशन ..

अब भी पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा छात्रों को समझाने बुझाने का काम किया जा रहा है. शाम तकरीबन 4:00 तक छात्र मौके पर जमे हुए हैं. मौके पर जीआरपी तथा आरपीएफ की पुलिस के साथ-साथ नगर थाने की पुलिस टाइगर मोबाइल की टीम महिला पुलिस भी मौजूद है.







- बक्सर रेलवे स्टेशन पर सुबह 11:30 बजे जुटे हैं प्रदर्शनकारी
- दो गुटों में बंटे छात्र, रेलवे के द्वारा स्पष्ट आश्वासन की कर रहे हैं मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर रेलवे स्टेशन पर छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है. सुबह तकरीबन 11:30 बजे से छात्र रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए हैं. इसी बीच अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाने-बुझाने का प्रयास शुरु किया. उनकी पहल पर कुछ छात्र प्रतिनिधि उनसे मिले तथा उनको अपना मांग पत्र सौंपा जिसमें यह कहा गया था कि छात्र हित में उनकी मांगों को अगर नहीं माना जाएगा तो वह आगामी 28 जनवरी को फिर से प्रदर्शन करेंगे.





हालांकि मौके पर छात्र दो गुटों में बंट गए और एक गुट इस बात को मानने को तैयार नहीं है और वह लगातार प्रदर्शन कर रहा है. छात्रों का कहना है कि जब तक रेलवे के द्वारा उन्हें स्पष्ट आश्वासन नहीं मिलता तब तक वह हटेंगे नहीं ऐसे में रेलवे स्टेशन परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए हैं. अब भी पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा छात्रों को समझाने बुझाने का काम किया जा रहा है. शाम तकरीबन 4:00 तक छात्र मौके पर जमे हुए हैं. मौके पर जीआरपी तथा आरपीएफ की पुलिस के साथ-साथ नगर थाने की पुलिस टाइगर मोबाइल की टीम महिला पुलिस भी मौजूद है.

बता दें कि आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. बक्सर समेत विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर छात्रों का प्रदर्शन जारी है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments