वीडियो : बक्सर में रेल पटरियों पर उतरे छात्र, हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल पथ जाम ..

उनके भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ को देखते हुए कोई उचित निर्णय नहीं लेती तब तक वह पटरियों से नहीं हटेंगे. समाचार लिखे जाने तक छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है. प्लेटफार्म संख्या एक पर डाउन अहमदाबाद-बरौनी , प्लेटफार्म नम्बर तीन पर पटना झाझा पैसेंजर ट्रेनों को छात्रों ने रोक रखा है.

 






- रेलवे की परीक्षा में धांधली को लेकर हैं आक्रोशित 
- फंसी हैं कई ट्रेनें, नहीं मान रहे छात्र


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरआरबी-एनटीपीसी की परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए बक्सर में कई छात्रों और अभ्यर्थियों ने रेल चक्का जाम कर दिया है. रेल चक्का जाम की जाने से बक्सर में जहां कई ट्रेनें रोकी गई है वहीं, अलग-अलग स्टेशनों पर कई ट्रेनों को खड़ा किया गया है. 




छात्रों के प्रदर्शन को लेकर बक्सर में व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. नगर थानाध्यक्ष, जीआरपी, आरपीएफ तथा नगर यातायात प्रभारी के द्वारा लगातार छात्रों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन, छात्र अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं और उनका कहना है कि जब तक परीक्षा में हुई धांधली को लेकर उनके भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ को देखते हुए कोई उचित निर्णय नहीं लेती तब तक वह पटरियों से नहीं हटेंगे. समाचार लिखे जाने तक छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है. प्लेटफार्म संख्या एक पर डाउन अहमदाबाद-बरौनी , प्लेटफार्म नम्बर तीन पर पटना झाझा पैसेंजर ट्रेनों को छात्रों ने रोक रखा है.

वीडियो








Post a Comment

0 Comments