वीडियो : जमीनी विवाद में मारपीट, चली गोलियां, नौ घायल ..

उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने उक्त व्यक्ति का इलाज करने के पश्चात अस्पताल से छुट्टी दे दी. घायलों का कहना है कि विवाद में तकरीबन आठ राउंड गोलियां चली लेकिन, संयोगवश किसी को गोली नहीं लगी. 




- सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी के टेक्मन डेरा गांव का मामला
- आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी अंतर्गत नियाज़ीपुर पंचायत के टेक्मन डेरा गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें महिला पुरुष समेत कुल नौ लोग घायल हो गए. घायलों में एक व्यक्ति का सिर फूट गया तथा अन्य को मामूली चोटें आई हैं. जिस व्यक्ति के सिर में चोट लगी है उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने उक्त व्यक्ति का इलाज करने के पश्चात अस्पताल से छुट्टी दे दी. घायलों का कहना है कि विवाद में तकरीबन आठ राउंड गोलियां चली लेकिन, संयोगवश किसी को गोली नहीं लगी. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राजेन्द्र यादव व रविन्द्र यादव के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा है इसी विवाद लेकर बुधवार को मारपीट की घटना हो गई. घायल राजेंद्र कुमार ने बताया कि कि दो पाटीदारों के बीच में जमीन का विवाद है उनसे किसी का कोई झगड़ा नहीं था लेकिन उनकी उनके मां के साथ-साथ उनके भाई को भी चोटिल कर दिया उन्होंने कहा कि इस दौरान तकरीबन आठ राउंड गोलियां भी चलाई गई हालांकि गोली किसी को लगी नहीं. जख्मियों में एक पक्ष से सोनमती देवी, विकास यादव, अर्जुन यादव, राजेंद्र यादव घायल हुए हैं जबकि, दूसरे पक्ष से जबकि दूसरे पक्ष के घायलों में धर्मेंद्र यादव, अमन यादव, गीता देवी, लालमुनि देवी तथा रविंद्र यादव शामिल हैं.


मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों तरफ से मारपीट हुई है. लाठी-डंडे के चोट से कुछ लोग घायल हुए हैं. गोली चलने की बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है हालांकि, मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments