वीडियो : ससुराल जाने से इनकार करने पर निर्दयी पति ने पत्नी पर फेंका तेज़ाब, हालात गंभीर ..

जब उन्होंने इनका किया तो वह आग बबूला हो गए नाराज पति ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनके शरीर पर तेजाब फेंक दिया, जिससे कि उनके शरीर का काफी हिस्सा तथा उनका चेहरा भी झुलस गया है. पीड़िता ने बताया कि उन्होंने कभी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी कि पति उनके साथ इस तरह की हैवानियत करेंगे.

 






- सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- दहेज की मांग लेकर पत्नी को परेशान कर रहा था पति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय ओपी अंतर्गत राजपुर परसन साह के भिक्षु के डेरा गांव में एक व्यक्ति ने मायके में रह रही अपनी पत्नी के ऊपर तेजाबी हमला कर दिया. मामला पति के द्वारा विवाहिता को अपने साथ ले जाने की जिद के दौरान हुए विवाद से जुड़ा है. घटना के बाद घायल महिला को परिजनों की सहायता से पहले सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां वह बर्न वार्ड में अपना इलाज करा रही हैं. 






घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए भिक्षु डेरा निवासी कमला ततवा की सविता देवी ने बताया कि उनकी शादी चार साल पहले सिमरी थाना क्षेत्र के नियाजीपुर के समीप अर्जुनपुर गांव निवासी वीरेंद्र ततवा के पुत्र जगनारायण ततवा से हुई थी. शादी के बाद से ही उनके पति दहेज की मांग को लेकर उन्हें प्रताड़ित करते थे. पति का कहना था कि शादी के दौरान जो भी उपहार तथा पैसे आदि मिले हैं वह उनके पिता को मिले हैं. ऐसे में उन्हें कुछ भी नहीं मिला. प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर पिछले दो साल से वह अपने मायके में ही रह रही है, जहां उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया जिसकी उम्र तकरीबन डेढ़ वर्ष है. 

पत्नी ने कहा बार-बार होता था  विवाद, लेकिन नहीं थी हैवानियत की उम्मीद  : 

पीड़ित महिला ने बताया कि पूर्व में भी उनके पति के साथ उनका विवाद हुआ करता था जिसके बाद वह मायके चली आती थी लेकिन, बार-बार उनके पति उन्हें मना कर ले कर चले जाते थे तथा फिर मारपीट करते थे लेकिन, पिछले दो वर्षों से वह लगातार मायके में ही रह रही थी. इसी बीच मंगलवार की रात उनके पति अचानक उनके मायके पहुंच गए तथा उनके साथ चलने की जिद करने लगें. जब उन्होंने इनका किया तो वह आग बबूला हो गए नाराज पति ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनके शरीर पर तेजाब फेंक दिया, जिससे कि उनके शरीर का काफी हिस्सा तथा उनका चेहरा भी झुलस गया है. पीड़िता ने बताया कि उन्होंने कभी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी कि पति उनके साथ इस तरह की हैवानियत करेंगे.

फर्द बयान दर्ज करने के पश्चात दर्ज होगी प्राथमिकी :

मामले में एएसपी राज ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है. पति फिलहाल फरार चल रहे हैं वहीं, महिला का फर्द बयान लेने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments