प्रशासन के अतिक्रमण हटाने के अभियान में सहयोगी बनेंगे फुटपाथी दुकानदार ..

कहा कि बक्सर नगर के मुख्य बाजारों एवं सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की प्रशासन की मुहिम काबिले तारीफ है तथा जो लोग यह प्रचारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि फुटपाथी दुकानदार प्रशासन के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरुद्ध हैं वह ना तो हमारे प्रतिनिधि हैं और ना ही हमारे हितैषी. 






- अनुमंडल पदाधिकारी के साथ हुई बैठक में कहा, किसी के बहकावे में नहीं आएंगे
- कहा, जो लोग कर रहे प्रचारित वह नहीं है फुटपाथी दुकानदारों के हितैषी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध चलने वाले अभियान में सभी फुटपाथी दुकानदार प्रशासन के साथ हैं तथा प्रशासन के नगर को सुंदर बनाए जाने के इस तरह के हर अभियान में वह सहयोगी बनेंगे. यह बातें फुटपाथी दुकानदारों की अगुवाई कर रहे कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामनारायण तथा फुटपाथ दुकानदार संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार ने अनुमंडल पदाधिकारी के साथ हुई बैठक के दौरान कही.

अन्य फुटपाथ दुकानदारों ने भी कहा कि बक्सर नगर के मुख्य बाजारों एवं सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की प्रशासन की मुहिम काबिले तारीफ है तथा जो लोग यह प्रचारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि फुटपाथी दुकानदार प्रशासन के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरुद्ध हैं वह ना तो हमारे प्रतिनिधि हैं और ना ही हमारे हितैषी. अनुमंडल पदाधिकारी ने भी कहा कि अतिक्रमण हटाने नगर को सुंदर और यातायात को सुगम बनाने में स्थायी समाधान में निश्चित रूप से फुटपाथी दुकानदारों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी.

पारदर्शी तरीके से दुकान आवंटन की मांग :

बैठक के दौरान प्रतिनिधियों ने नगर परिषद के प्रशासक सह अपर समाहर्ता के समक्ष यह मांग रखी कि नवनिर्मित वेंडिंग जोन में अस्थाई आवंटन में हुई अनियमितताओं की जांच कराई जाए तथा पुनः पारदर्शी तरीके से स्थान आवंटित किया जाए. साथ ही ऐसे लोगों को किए गए आवंटन को तत्काल रद्द कर दिया जाए जिनका दुकानदारी से कोई लेना-देना ही नहीं. अपर समाहर्ता द्वारा इन सभी समस्याओं के निदान के लिए कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया. दुकानदारों एवं उनके प्रतिनिधियों द्वारा यह आश्वस्त किया गया कि स्वार्थी तत्वों के द्वारा उन्हें बरगलाने और दिग्भ्रमित करने का कोई भी प्रयास सफल नहीं होने देंगे और उसका विरोध करेंगे. कांग्रेस नेता राम नारायण ने सुगम यातायात के स्थायी उपाय के लिए शीघ्र ही प्रस्ताव बनाकर पुनः अधिकारियों से मिलने की बात कही. बैठक के दौरान फुटपाथी दुकानदार संघ के तमाम सदस्य व अधिकारी मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments