अतिक्रमण हटाने के दौरान बेघर हुए परिवार के सदस्य की मौत, डीएम से लगाई गुहार ..

बताया कि खुले में रात बिताने को मजबूर  होनेबऔर किसी भी प्रकार की प्रशासनिक सुविधा ना मिलने के कारण यह घटना घटी है. उन्होंने यह भी बताया है कि भंवरी देवी (45 वर्ष) पति - रंगी लाल, पिंटू देवी (35 वर्ष) पति - लुटावन राम भी बीमार चल रही है. 
मृतक के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता




- सिंडिकेट के समीप हटाए गए अतिक्रमणकारियों के परिवार में से था मृतक
- ठंड से जान निकलने की कहीं जा रही बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के बुधनपुरवा मोहल्ले में अतिक्रमण हटाने के अभियान के दौरान बेघर हुए परिवारों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ठंड की वजह से उनका निधन हो गया है. इस घटना के बाद भाकपा नेता लक्की जायसवाल तथा वार्ड पार्षद शिव जी माली एवं सुनील कुमार ने मृतक के परिजनों से मुलाकात तथा उन्हें सांत्वना दी. मृतक रंजन कुमार रविदास की उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है.

भाकपा के जिला सहायक सचिव नागेंद्र मोहन सिंह ने बताया कि खुले में रात बिताने को मजबूर  होनेबऔर किसी भी प्रकार की प्रशासनिक सुविधा ना मिलने के कारण यह घटना घटी है. उन्होंने यह भी बताया है कि भंवरी देवी (45 वर्ष) पति - रंगी लाल, पिंटू देवी (35 वर्ष) पति - लुटावन राम भी बीमार चल रही है. 

ऐसे में उन्होंने जिला पदाधिकारी से अनुरोध किया है कि वह पीड़ित परिवारों को ठंड से बचाने तथा मानवीय मूल्यों की रक्षा करने हेतु सहयोग करें.











Post a Comment

0 Comments