वीडियो : भूमिहीनों के लिए कोई प्रबंध नहीं किए जाने पर बिफरे पूर्व सांसद, डीएम को दी चेतावनी ..

कहा कि पूर्व में बक्सर के जिला अधिकारी रह चुके दीपक कुमार ने भूमिहीन लोगों को शांति नगर, किला मैदान के ऊपर तथा अन्य सरकारी जगहों पर बसाया था लेकिन, आज के समय में प्रशासन बिना कोई वैकल्पिक व्यवस्था किए ही उन्हें हटा रही है. ठंड के मौसम में किए गए इस कार्य के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. 





- कहा, जल्द करें व्यवस्था अन्यथा होगा बड़ा जनांदोलन
- मांगों को लेकर कमलदह पोखर पार्क में दिया धरना 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह ने सिंडिकेट के समीप से हटाए गए महादलित परिवार के लोगों को अब तक रहने के लिए कोई दूसरी व्यवस्था नहीं किए जाने पर जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि पूर्व में बक्सर के जिला अधिकारी रह चुके दीपक कुमार ने भूमिहीन लोगों को शांति नगर, किला मैदान के ऊपर तथा अन्य सरकारी जगहों पर बसाया था लेकिन, आज के समय में प्रशासन बिना कोई वैकल्पिक व्यवस्था किए ही उन्हें हटा रही है. ठंड के मौसम में किए गए इस कार्य के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. 

मांगों को लेकर कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं व समाजसेवियों के साथ कमलदह पोखर पार्क में धरने पर बैठे पूर्व सांसद ने कहा कि जो लोग भूमिहीन है उनके रहने के लिए जमीन पर ही व्यवस्था करनी होगी आकाश या पाताल में वह नहीं रह सकते लेकिन, यह बात प्रशासनिक अधिकारियों के पल्ले नहीं पड़ रही. उन्होंने कहा कि मामले में भले ही डीएम ने तीन सदस्यीय कमेटी बनाकर मामले की जांच के आदेश दिए हो लेकिन, अब तक बेघर लोग सड़कों पर जीवन बिताने को मजबूर हैं. ऐसे में यदि जिला पदाधिकारी जल्द से जल्द भूमिहीनों के लिए कोई बेहतर प्रबंध नहीं करते तो एक बड़ा जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments