हाजी मोहम्मद सुल्तान का निधन, शोक संवेदनाओं का लगा तांता ..

जीवन के अंतिम पड़ाव पर रिश्तेदारों के माध्यम से शुक्रवार को वीडियो कॉलिंग के द्वारा मक्का की जियारत भी की. डॉक्टर निसार ने बताया कि कोइरपुरवा स्थित दूध पोखरी कब्रिस्तान में रविवार को 10 बजे उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. 
अपने पौत्र के साथ हाजी मोहम्मद सुल्तान की फाइल इमेज






- शनिवार की सुबह 9:30 बजे ली अंतिम सांस
- कोइरपुरवा के दूध पोखरी कब्रिस्तान में कल होंगे सुपुर्द-ए-ख़ाक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व वार्ड पार्षद समाजसेवी डॉ निसार अहमद के पिता नगर के गजाधर गंज निवासी हाजी मोहम्मद सुल्तान का 95 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया. शनिवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे उन्होंने अपने निवास पर अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर पर नगर में उनके शुभचिंतकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन पर उनके घर पर देर शाम तक मातमपुर्सी करने वाले लोगों की भीड़ लगी रही. 





डॉ निसार अहमद ने बताया कि उनके पिता ने अपना गृहस्थ जीवन जीने के बाद हज यात्रा की. हज करने के बाद सामाजिक जीवन के दायित्वों का भी बखूबी निर्वहन किया. जीवन के अंतिम पड़ाव पर रिश्तेदारों के माध्यम से शुक्रवार को वीडियो कॉलिंग के द्वारा मक्का की जियारत भी की. डॉक्टर निसार ने बताया कि कोइरपुरवा स्थित दूध पोखरी कब्रिस्तान में रविवार को 10 बजे उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. 

हाजी साहब के निधन पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, डॉ. शैलेश राय, डॉ गांगेय राय, डॉ दिलशाद आलम, साबित रोहतासवी, नप के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह, नियामतुल्ला फरीदी, सोनू केसरी, अमजद अली, पूर्व उप मुख्य पार्षद इफ्तिखार अहमद ने शोक व्यक्त किया.






Post a Comment

0 Comments