आरा से लूट की रकम बक्सर में जमा करा रहा कोढ़ा गैंग का सदस्य गिरफ्तार ..

इस मामले में कोढ़ा गैंग का सदस्य राजदीप राजभर का नाम सामने आया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि वह लूट के पैसे सीमावर्ती जिले बक्सर के ही पंजाब नेशनल बैंक में जमा करा रहा है जिसके बाद पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई की.





- पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा से भोजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
- काफी देर तक बनी रही अफरा-तफरी की स्थिति


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नगर थाना क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक में सोमवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब पुलिस ने कैश काउंटर पर पैसे जमा कर रहे एक ग्राहक को धर दबोचा. उसके पास तकरीबन ढाई लाख रुपये थे और वह बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था. बैंक के ग्राहक कुछ समझ पाते तब तक पुलिसकर्मी उसे लेकर चलते बने. बाद में यह ज्ञात हुआ कि जो ग्राहक पैसा जमा कर रहा था वह कोढ़ा गैंग का सदस्य था और लूट के पैसे अपने बचत खाते में जमा करने के लिए आरा जिले से बक्सर आया था. उसकी तलाश में सीमावर्ती आरा यानि कि भोजपुर जिले से पुलिस पहुंची थी और उसे गिरफ्तार कर ले गई. 





इस बाबत पूछे जाने पर पहले तो नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई लेकिन, बाद में उन्होंने बताया कि भोजपुर में 21 व 22 दिसम्बर को 20 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम लिया गया था. इस मामले में कोढ़ा गैंग का सदस्य राजदीप राजभर का नाम सामने आया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि वह लूट के पैसे सीमावर्ती जिले बक्सर के ही पंजाब नेशनल बैंक में जमा करा रहा है जिसके बाद पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई की.

इन सब के बीच एक बड़ा सवाल यह भी उठा कि क्या किसी बैंक ग्राहक को पुलिस ऐसे ही उठा कर ले जा सकती है? क्योंकि जिस कथित अभियुक्त को पुलिस ले गई उसके बारे में कई घंटों तक ना तो नगर थाने की पुलिस और ना ही बैंक के किसी कर्मी को कुछ मालूम था यहां तक की एलडीएम जेके वर्मा से भी पूछने पर उन्होंने इस मामले में अनभिज्ञता जताई. साथ ही पंजाब नेशनल बैंक की शाखा प्रबंधक सीमा कुमारी के मोबाइल पर फोन करने पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया.






Post a Comment

0 Comments