बक्सर से लापता किशोरी इंदौर से बरामद, हिरासत में आरोपी किशोर ..

बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस किशोरी की खोजबीन में जुट गई थी और इसके लिए टेक्निकल सेल का भी सहयोग लिया जा रहा था. इसी बीच किशोरी का लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में मिला. पुलिस की टीम इंदौर पहुंच गई तथा उसे सकुशल बरामद कर लिया.






- औद्योगिक थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- 16 दिसंबर से गायब थी किशोरी, मोबाइल लोकेशन के आधार पर हुई बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर से गायब एक किशोरी को मध्यप्रदेश के इंदौर से बरामद कर लिया गया है. साथ ही साथ किशोरी के परिजनों के द्वारा अपहरण का आरोप लगाते हुए जिस किशोर को नामजद किया गया था, उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. औद्योगिक थाने की पुलिस के द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.





घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक 16 दिसम्बर 2021 से ही औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले से एक किशोरी गायब हो गई. इस मामले में किशोरी के पिता के बयान पर एक किशोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस किशोरी की खोजबीन में जुट गई थी और इसके लिए टेक्निकल सेल का भी सहयोग लिया जा रहा था. इसी बीच किशोरी का लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में मिला. पुलिस की टीम इंदौर पहुंच गई तथा उसे सकुशल बरामद कर लिया.





Post a Comment

0 Comments