डाक पार्सल वैन में पकड़ी गई सात लाख की शराब, गिरोह का पर्दाफाश होने की संभावना ..

शराब के साथ चालक व तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर राजस्थान के गोविन्दगढ़ निवासी गुरुदेव सिंह तथा पिकप का चालक रामबांस गांव निवासी प्रकाश यादव हैं. तस्करों पर उत्पाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पिकप के कंटेनर से 99 पेटी शराब बरामद की है, जो कुल 858.720 लीटर है.






- सोनवर्षा ओपी थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पकड़े गए दो लोग, अंतरराज्यीय तस्कर भी शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के पुलिस ने डाक पार्सल वैन छिपाकर ले जाई जा रही तकरीबन सात लाख रुपये कीमत की शराब की बड़ी खेप को बरामद किया गया है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए ने जेल भेज दिया गया वहीं, उनसे मिली जानकारी के आलोक में तस्करी के इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं.





मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर स्थित सोनवर्षा बाजार स्थित एमिटी स्कूल के पास से ओपी पुलिस ने एक पिकअप कंटेनर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया. शराब के साथ चालक व तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर राजस्थान के गोविन्दगढ़ निवासी गुरुदेव सिंह तथा पिकप का चालक रामबांस गांव निवासी प्रकाश यादव हैं. तस्करों पर उत्पाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पिकप के कंटेनर से 99 पेटी शराब बरामद की गई है, जो कुल 858.720 लीटर है.


पुलिस को राजमार्ग से शराब की खेप गुजरने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद सोनवर्षा ओपी पुलिस ने एक टीम गठित कर एनएच किनारे एमिटी स्कूल के पास अपना जाल बिछाया, इसी दौरान टीम की नजर मलियाबाग से आरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप कंटेनर पर पड़ी. जब कंटेनर वाहन को रोक कर तलाशी ली गई तो उसमें छिपाकर रखे 99 कार्टन शराब देखकर सब हैरान हो गई, जिसे पुलिस ने वाहन समेत जब्त कर ओपी ले आई. ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि जब्त शराब में 180 एमएल के राॅयल थ्रीएक्स रम के 74 कार्टन जिसकी कुल मात्रा 639.360 लीटर है, इम्पीरियल ब्लू के 24 कार्टन जिसकी कुल मात्रा 207.360 लीटर तथा किंग फिसर वियर एक कार्टन जिसकी तरल मात्रा 12 लीटर है.





Post a Comment

0 Comments