बड़ी ख़बर : मोंटी कार्लो का शानदार ऑफर आधे दाम में पाइए कपड़े ..

बताया कि मोंटी कार्लो के द्वारा समय-समय पर इस तरह के ऑफर समय-समय पर लाए जाते रहते हैं. इस बार इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक कोविड नियमों का पालन करते हुए दुकान में पहुंच सकते हैं हालांकि, संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर शोरूम सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक ही खुला रहेगा. 






- सभी तरह के कपड़ों पर लागू है महा ऑफर
- सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक खुली रहेगी दुकान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कपड़ों के विश्वस्तरीय ब्रांड मोंटी कार्लो के द्वारा ग्राहकों को बड़ी छूट दी जा रही है यहां कपड़े अब आधे दाम पर दिए जा रहे हैं. प्रोपराइटर सतीश कुमार गुप्ता ने बताया कि शोरूम में मौजूद सभी कपड़ों और एक साथ यहां पर शुरू किया गया है. इस ऑफर के तहत एक कपड़े की खरीद पर 30% दो कपड़ों के करीब पर 40% और चार से अधिक कपड़ों की खरीद पर 50% की छूट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत सभी नए डिजायनर कपड़ों के साथ-साथ गर्म कपड़ों की खरीद पर छूट का लाभ दिया जा रहा है. 


सतीश ने बताया कि मोंटी कार्लो के द्वारा समय-समय पर इस तरह के ऑफर समय-समय पर लाए जाते रहते हैं. इस बार इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक कोविड नियमों का पालन करते हुए दुकान में पहुंच सकते हैं हालांकि, संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर शोरूम सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक ही खुला रहेगा. उन्होंने बताया कि यह ऑफर "पहले आओ-पहले पाओ" की तर्ज पर चलाया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments