हाथों में माइक लेकर निकले अधिकारी व नेता, दुकानदारों से किया हद में रहने का अनुरोध ..

एसडीएम तथा कांग्रेस नेता स्वयं ही हाथों में माइक लेकर दुकानदारों को समझा रहे थे. इस दौरान दुकानदारों ने भी उन्हें यह स्पष्ट किया कि वह बनाए गए नियम के आलोक में निर्धारित वेंडिंग जोन में तीन फीट गहराई एक फीट चौड़ाई से ज्यादा जगह नहीं लेंगे.





- एसडीपीओ तथा यातायात प्रभारी के साथ पूरे नगर का किया भ्रमण, ठेला चालकों को भी चेताया
- मौजूद रहे कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामनारायण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में अभियान चलाकर फुटपाथी दुकानदारों से हद में रहने का अनुरोध किया गया. दुकानदारों से यह कहा गया कि यदि वह सर्वसम्मति से बनाए गए नियमों का पालन करते हुए निर्धारित वेंडिंग ज़ोन में ही दुकानें लगाएं तथा सड़कों का अतिक्रमण ना करें. दुकानदार अगर नियमों का पालन नहीं करते तो न सिर्फ उनके विरुद्ध जुर्माना लगाया जाएगा बल्कि उनके सामानों की भी जब्ती की जाएगी. इतना ही नहीं नगर में ठेले पर अपनी दुकान लेकर घूम रहे दुकानदारों को भी आगाह किया गया कि सुबह 8:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक वह अपना ठेला गली में लगा कर ही दुकानदारी कर सकते हैं. मुख्य मार्ग पर ठेला लगाने की अनुमति नहीं है.





एसडीएम के साथ एसडीपीओ गोरख राम, कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामनारायण तथा यातायात प्रभारी अंगद सिंह के साथ निकली पुलिस बलों की टीम ने नगर के विभिन्न मार्गो का भ्रमण किया. इस दौरान एसडीएम तथा कांग्रेस नेता स्वयं ही हाथों में माइक लेकर दुकानदारों को समझा रहे थे. इस दौरान दुकानदारों ने भी उन्हें यह स्पष्ट किया कि वह बनाए गए नियम के आलोक में निर्धारित वेंडिंग जोन में तीन फीट गहराई एक फीट चौड़ाई से ज्यादा जगह नहीं लेंगे. इसके लिए उन्होंने स्वयं ही मार्किंग कर दी है. नगर भ्रमण के दौरान एसडीएम ने आम लोगों से भी संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए बिना मास्क पहने बाजारों में ना निकलने तथा भीड़भाड़ ना लगाने का अनुरोध किया.






Post a Comment

0 Comments