करंट लगने से युवक की मौत ..

अपने घर में ही छत के ऊपर कोई इलेक्ट्रिक उपकरण सामान बना रहे थे. तभी विद्युत धारा प्रवाहित तार के चपेट में आ कर बेहोश हो गए. वह लगभग 30 मिनट तक छत पर ही बेहोशी की हालत में पड़े रहे. उनके वापस नहीं लौटने पर घर के लोग जब छत पर गए तो उन्हें बेहोश देखा गया.






- राजपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का है मामला
- घर की छत पर बैठकर इलेक्ट्रिक उपकरण बना रहे थे युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में रविवार को एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जाता है कि घरेलू उपकरण की मरम्मत के क्रम में उसे करंट का झटका लगा और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटना सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 
ग्रामीणों ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के स्वर्गीय श्याम नारायण पासवान के 34 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश पासवान अपने घर में ही छत के ऊपर कोई इलेक्ट्रिक उपकरण सामान बना रहे थे. तभी विद्युत धारा प्रवाहित तार के चपेट में आ कर बेहोश हो गए. वह लगभग 30 मिनट तक छत पर ही बेहोशी की हालत में पड़े रहे. उनके वापस नहीं लौटने पर घर के लोग जब छत पर गए तो उन्हें बेहोश देखा गया. आनन-फानन में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.











Post a Comment

0 Comments