वीडियो : ताड़का नाला के पास पूरी रात चली पोकलेन मशीन, बढ़ी आम लोगों की समस्या ..

नालियों के ध्वस्त हो जाने से जल निकासी की समस्या आ रही है, जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने उनसे कि जिसके आलोक में उन्होंने स्वयं पहुंचकर मौके पर स्थिति का जायजा लिया और फिर इस मामले को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से लिखित शिकायत की है. 






- जमीन को बराबर करने के नाम तोड़ दी सड़क, ध्वस्त की नालियां
- स्थानीय वार्ड पार्षद ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को लिखा पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के रामबाग मोहल्ले के समीप ताड़का नाला के बगल में कुछ लोगों के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया. इस दौरान जहां हरे-भरे पेड़ काट दिए गए वहीं नालिया भी ध्वस्त कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के द्वारा नाले के समीप में स्थित भूखंड को कथित तौर पर अपना बता कर पोकलेन मशीन के द्वारा उसे बराबर करने तथा उस पर लगे हरे भरे पेड़ काट दिए गए हैं. मोहल्ले वासियों के मुताबिक पोकलेन मशीन लाने के दौरान एक तरफ जहां सड़क को क्षतिग्रस्त कर दिया गया वही नालियों को भी तोड़ दिया गया. ऐसे में मोहल्ले का पानी भी अब तड़का नाला में जाकर नहीं मिल रहा है. वही इस जमीन पर रह रहे लोगों ने बताया कि रात को अचानक से पहुंचकर उनके अस्थाई घर को तोड़ दिया गया तथा उनके सामान उठाकर फेंक दिए.





इस स्थिति को देखते हुए स्थानीय वार्ड पार्षद राकेश कुमार ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखा है और उन से ऐसे लोगों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. वार्ड पार्षद ने बताया कि उन्हें यह सूचना मिली कि कुछ लोग गुरुवार की रात पोकलेन मशीन लेकर तड़का नाला के बगल में पहुंचे हैं और वहां रह रहे भूमिहीन व्यक्तियों को उस जमीन से हटाकर जमीन को बराबर करने के नाम पर वहां लगे हरे भरे पेड़ काट रहे हैं. इतना ही नहीं सड़क तथा नालियों को भी ध्वस्त कर दिया गया है. नालियों के ध्वस्त हो जाने से जल निकासी की समस्या आ रही है, जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने उनसे कि जिसके आलोक में उन्होंने स्वयं पहुंचकर मौके पर स्थिति का जायजा लिया और फिर इस मामले को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से लिखित शिकायत की है. मामले में कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने कहा कि वह जल्द ही मामले की जानकारी लेजर उचित कार्रवाई करेंगी.






Post a Comment

0 Comments