वीडियो : अमसारी पहुंचे पप्पू यादव ने बताया, किसने खरीदी शराब की कमाई से फॉर्चूनर? शाम को करेंगे 13 माफियाओं का खुलासा ..

मृतक के परिजनों ने कहा कि शराब का निर्माण तथा सेवन यहां आस-पास के इलाकों में खुलेआम होता है लेकिन, इस पर लगाम लगाने कोई पहल नहीं होती. मृतक के भाई ने कहा कि वह अपने भाई को सदैव शराब पीने से रोकते थे लेकिन, जब यहां आसानी से शराब मिल जा रही है तो ऐसे में उन्होंने चुप रहना ही उचित समझा.







- मृतक के परिजनों से की मुलाकात, दी सांत्वना
- कहा, बिहार में विफल है शराबबंदी माफियाओं को मिल रहा संरक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराब कांड के बाद डुमरांव के अमसारी गांव में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे जहां उन्होंने सभी छह मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि बक्सर जिला प्रशासन तथा पुलिस के शाह पर शराब के कारोबारी फल फूल रहे हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा कि भले ही पुलिस यह दावा करें कि उन्हें यह नहीं मालूम कि शराब की तस्करी कौन कर रहे हैं लेकिन, उनके पास सभी शराब माफियाओं की पूरी सूची मौजूद है. उन्होंने कहा कि उनकी सूची में इस इलाके के 13 शराब माफियाओं का नाम हैं. जिनका खुलासा वह शाम को करेंगे. श्री यादव ने बताया कि इसके अतिरिक्त जिले में किसने शराब की कमाई से फॉर्च्यूनर जैसी महंगी गाड़ियां खरीदी है और कौन शराब माफियाओं को संरक्षण दे रहा है इसका भी खुलासा वह शाम को करेंगे. उनके साथ साथ जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष परमानंद यादव भी मौजूद थे. 





पप्पू यादव इस बात को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि शिक्षक भी शराब का सेवन करते हैं. मौके पर उन्होंने कहा कि शराबबंदी निश्चित रूप से पूरे बिहार में विफल है लेकिन. इस बात को मानने के लिए सरकार तैयार ही नहीं है.


इसके पूर्व उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सांत्वना दी. मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने कहा कि शराब का निर्माण तथा सेवन यहां आस-पास के इलाकों में खुलेआम होता है लेकिन, इस पर लगाम लगाने कोई पहल नहीं होती. मृतक के भाई ने कहा कि वह अपने भाई को सदैव शराब पीने से रोकते थे लेकिन, जब यहां आसानी से शराब मिल जा रही है तो ऐसे में उन्होंने चुप रहना ही उचित समझा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments