एटीएम तोड़ने पहुंचे थे लुटरे, त्वरित कार्रवाई में तीन गिरफ्तार ..

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना टाइगर मोबाइल टीम के सदस्यों को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें धर दबोचा. पूछताछ में इन्होंने बताया कि वह एटीएम का जायजा ले रहे थे ताकि उसको तोड़ कर इस से पैसे निकाले जा सके. 




- नगर थाना क्षेत्र के मुनीब चौक के समीप से हुई दो की गिरफ्तारी
- निशानदेही पर उसे पकड़ा गया गैंग का तीसरा सदस्य 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में एटीएम को तोड़ लूटने पहुंचे लुटेरों के गैंग का पुलिस ने उद्भेदन किया है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों छपरा जिले के बताए जा रहे हैं. जिनकी स्कॉर्पियो वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के मिलाप होटल के समीप एसबीआई के के पास दो संदिग्ध युवक घूमते हुए देखे गए स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना टाइगर मोबाइल टीम के सदस्यों को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें धर दबोचा. पूछताछ में इन्होंने बताया कि वह एटीएम का जायजा ले रहे थे ताकि उसको तोड़ कर इस से पैसे निकाले जा सके. 


उन्होंने अपने एक अन्य साथी का नाम बताया जो कि यमुना चौक के समीप ही किसी होटल में बैठा हुआ था. तुरंत ही पुलिस ने होटल में छापेमारी थी और तीसरे अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया.






Post a Comment

0 Comments