अहमदाबाद एक्सप्रेस से सामान चोरी कर भाग रहा चोर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह उसका ही सामान है जिसे लेकर वह जा रहा है लेकिन, उसकी गतिविधि संदिग्ध मालूम पड़ने पर आरपीएफ के जवानों ने उसे हिरासत में लिया और पोस्ट पर लाकर पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में उसने स्वीकार कर लिया कि उसने यह सामान अहमदाबाद एक्सप्रेस से चुराए हैं.






- रविवार की रात तकरीबन 2:30 बजे प्लेटफार्म पर घूमता पकड़ा गया चोर
- जीआरपी ने दर्ज कराई प्राथमिकी, जेल भेजा गया चोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : यात्रियों का सामान चुराकर बक्सर प्लेटफार्म पर उतरा चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरपीएफ के जवानों ने उसे प्लेटफार्म संख्या दो पर तफरी करते हुए देखा इसके बाद उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. बाद पोस्ट प्रभारी के द्वारा ट्रेन में मौजूद जवानों से संपर्क साधा गया और जिन यात्रियों के सामान चोरी गए थे उन्हें यह बताया गया कि उनका सामान बरामद कर दिया गया है। यात्रियों से लिखित आवेदन लेने के पश्चात चोर को जीआरपी के हवाले कर दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि तकरीबन 2:30 बजे संख्या दो पर संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति दो ट्रॉली बैग लेकर घूमता हुआ दिखाई दिया, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह उसका ही सामान है जिसे लेकर वह जा रहा है लेकिन, उसकी गतिविधि संदिग्ध मालूम पड़ने पर आरपीएफ के जवानों ने उसे हिरासत में लिया और पोस्ट पर लाकर पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में उसने स्वीकार कर लिया कि उसने यह सामान अहमदाबाद एक्सप्रेस से चुराए हैं.

बाद में ट्रेन में यात्रियों से संपर्क किया गया तो बोगी संख्या - बी-6 में यात्रा कर रहे अहमदाबाद जाने वाले यात्री राम इकबाल रावत और चंद्रकला देवी ने बताया कि उनके ट्रॉली बैग चोरी हो गया था जिसमें कपड़ा तथा अन्य जरूरी सामान रखा हुआ था. उन्होंने आरपीएग को धन्यवाद दिया तथा लिखित रूप से अपनी शिकायत भी दी, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए भोजपुर जिला निवासी चोर प्रदेश पासवान को जीआरपी को सौंप दिया गया. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि उक्त अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है.






Post a Comment

0 Comments